January 26, 2018

आजा! आजा रे! तुझको मेरा प्यार पुकारे (गुमराह – 1963) Aaja aaj re, tujhko mera pyar pukare (Gumrah – 1963)

इन हवाओं मेंइन फ़िज़ाओं में
तुझको मेरा प्यार पुकारे
आजा! आजा रेतुझको मेरा प्यार पुकारे
      रुक ना पाऊं मैं, खिचती आऊं मैं
      दिल को जब दिलदार पुकारे

लौट रही हैं मेरी सदाएं, दीवारों से सर टकरा के
हाथ पकड़कर चलने वाले, हो गए रुख़सत हाथ छुड़ा के
उनको कुछ भी याद नहीं है, अब कोई सौ बार पुकारे

इल्म नहीं था इतनी जल्दी ख़त्म फ़साने हो जाएंगे
तुम बेगाने बन जाओगेहम दीवाने हो जाएंगे
कल बाहों का हार मिला थाआज अश्कों का हार पुकारे

लूट के मेरे दिल की दुनिया प्यार के झूले झूलने वाले !
पत्थर बनकर यूं चुप क्यूं है, कुछ तो कह ओ भूलने वाले!
इक पुरानी याद बुलाए, इक टूटा इकरार पुकारे
आजा आजा रेतुझको मेरा प्यार पुकारे
आजा! आजा रेतुझको मेरा प्यार पुकारे


[Composer : Ravi;  Singer : Mahender Kapoor, Asha Bhonsle,  Producer/Director : B.R.Chopra;  Actor : Sunil Dutt, Mala Sinha]
  

No comments:

Post a Comment