November 16, 2017

मेरी नज़र है तुझ पे, तेरी नज़र है मुझ पे ( द बर्निंग ट्रेन -1980) Meri nazar hai tujh pe, teri nazar hai mujh pe (The Burning Train – 1980)

मेरी नज़र है तुझ पेतेरी नज़र है मुझ पे
इसीलिए रहते हैं दोनों खोए हुए
तेरे बिना जियरा माने ना
लगी अगन है ये कैसी हायजाने ना !

तेरे लिए कलियां मैं चुनती रहूं 
आशाओं की मालाएं बुनती रहूं
जागे में भी सपनों में खोई रहूं
सोते में भी आहट सी सुनती रहूं
ओ साजना! बालमा! मुझे क्या हो गया, जानू ना! 

मेरे बिना अब तू भी रह न सके
तेरे बिना अब मैं भी रह न सकूं  
हायमगर तू भी ये कह न सके
हाय! मगर मैं भी ये कह न सकूं 
जानेमन!  दफ़अतन दिल को ये क्या हुआजानूं ना ! 

[Composer :  R.D.Burman,  Singer : Asha Bhonsle, Producer: B.R.Chopra, Director : Ravi Chopra, Actor : Dharmendra, Hema Malini, Vinod Khanna, Praveen Bobby, ]

No comments:

Post a Comment